कोरोना को लेकर शिवसेना का PM मोदी पर हमला, कहा- यही हाल रहा तो हम नंबर 1 होंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 11:48 AM (IST)

मुंबई: देश भर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच शिवेसना ने मुखपत्र सामना के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। सामना में लिखा गया है कि मोदी ने कहा था कि 21 दिनों में कोरोना से जीत जाएंगे, लेकिन 100 दिन बाद भी कोरोना मैदान में डटा हुआ और लडऩे वाले थक चुके हैं। सामना में कहा कि कोरोना के मामले में हमने रूस को हरा दिया है और यही हाल रहा तो एक दिन भारत पहले नंबर पर पहुंच जाएगा। 

PunjabKesari

इसमें आगे कहा गया, महाभारत का युद्ध 18 दिनों तक चला। प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा आत्मविश्वास व्यक्त किया था कि हम 21 दिनों में कोरोना युद्ध जीत कर ही रहेंगे, लेकिन 100 दिनों के बाद भी कोरोना मैदान में डटा हुआ है और लडऩेवाले थक चुके हैं। यह भयानक तो है ही, लेकिन यह उस देश के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण है, जो आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है।' 

PunjabKesari

सामना में कहा गया कि देश में करीब ढ़ाई महीने तक चले लॉकडाउन और फिर उसके बाद शुरू हुई अनलॉकज् प्रक्रिया पर भी सामना में सवाल उठाए गए। इसमें लिखा गया लॉकडाउन की तरह ही अनलॉक किए जाने पर भी सवाल उठ रहे हैं। लगातार ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं, जैसे लॉकडाउन का नियोजन नहीं किया, वैसा ही अनलॉक के बारे में भी हो रहा है क्या? ये खोलो, वो खोलो, लोगों को बाहर निकलने दो, कितने दिनों तक लोगों को बंद रखना चाहते हो? लेकिन घर से बाहर निकलते ही कोरोना के दूत बैठे ही हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कुछ हद तक लॉकडाउन में ढील दी, लेकिन ट्रेनें बंद हैं, सैलून खुले हैं। अपने संपादकीय में सामना ने सीमा पर चीन के साथ जारी तनाव का भी हवाला दिया है और कहा है हमें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि सीमा पर चीन का और देश में चीनी वायरस का संकट जारी रहेगा।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News