दिल्ली: हिंदू राव अस्पताल में निकली एक नर्स कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल हुआ सील

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 10:34 AM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। देश के साथ दिल्ली में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। खबर मिली है कि दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने  संक्रमण के खतरे को देखते हुए अब अस्पताल को सीज कर दिया है और निर्णय लिया है कि अस्पताल को सैनेटाइज करने के बाद ही खोला जाएगा। 

 

एम्स में भी नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव
बता दें इससे पहले दिल्ली स्थित एम्स में भी एक नर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। यह नर्स एम्स के कैंसर वार्ड में काम कर रही थी। नर्स के बाद जब उनके परिवार के अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ तो उनके दोनों बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए  हैं। हालांकि उनके पति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई  है। 

 

अब तक ठीक हुए 869 मरीज
हालांकि इस महासंकट के बीच राहत की बात ये है कि दिल्ली में मरीज अन्य राज्यों के मुकाबले तेजी से रिकवर कर रहे हैं।पिछले 24 घंटों में 12 मरीज ठीक हुए हैं। इस तरह कुल 869 मरीज ठीक हो गए हैं। एक्टिव केसों की बात करें तो इनकी संख्या देश की राजधानी में 1702 है।   
 

 

कोरोना से अब तक 54 मौत
दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2600 के पार पहुंच गई है। शनिवार को यहां कोरोना के 111 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2625 हो गई है। वहीं एक और कोरोना संक्रमित की मौत के बाद यहां पर मरने वालों का आंकड़ा 54 पहुंच गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News