सड़कों पर भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री!(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2016 - 06:23 PM (IST)

मुंबई: आसमान में चमकने की तमन्ना तो हर इंसान करता है लेकिन ये ख्वाहिश भी किसी-किसी की ही पूरी होती है। पिछले कई सालों में फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के ऐसे हालात सबके सामने आए हैं जिसे देखकर चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत लगभग सबको मालूम पड़ चुकी है। 

हाल ही में मुंबई पुलिस उस वक्त हैरत में पड़ गई, जब उन्होंने लोखंडवाला की सड़कों पर 25 साल की एक अभिनेत्री को भीख मांगते हुए देखा। इतना ही नहीं उन्हें चोरी करते हुए भी पकड़ा। आसपास के लोगों को भी इस मॉडल और ऐक्ट्रेस को पहचानते हुए देर नहीं लगी। ये मशहूर ऐक्ट्रेस है मिताली शर्मा। 

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली मिताली भोजपुरी फिल्मों के साथ कई नामी-गिरामी मॉडलिंग असाइनमेंट भी कर चुकी हैं। लेकिन कुछ महीनों से उन्हें असाइनमेंट मिलने बंद हो गए जिसके चलते उनकी आर्थिक हालात बिगड़ती गई। पुलिस पूछताछ से मिली जानकारी के अनुसार मिताली की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उनकी हालात देखकर लगता है कि उन्होंने पिछले एक दिन से कुछ भी नहीं खाया था।

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि वो पिछले 2-3 दिनों से घर के बाहर ही रह रही है। फिलहाल पुलिस पूछताछ इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं किसी ने अभिनेत्री का शोषण तो नहीं किया। मिताली की बिगड़ती दिमागी हालत देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News