मेरे दिल की धड़कनें थम गईं...Women day पर सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज को लिखा Love latter

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 02:13 PM (IST)

नई दिल्ली: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज को एक पत्र लिखा, जिसमें उनकी सुंदरता, ताकत और प्रेरणा की प्रशंसा की गई। उन्होंने उनकी आगामी परियोजनाओं के लिए प्रत्याशा के साथ-साथ उनकी सुरक्षा के लिए प्यार, प्रशंसा और राहत व्यक्त की।

फर्नांडीज को अपनी 'बेबी गर्ल' और 'बोम्मा' कहकर संबोधित करते हुए, चंद्रशेखर ने उनकी अंदर और बाहर की सुंदरता के लिए गहरी सराहना व्यक्त की। उन्होंने दुनिया को आकार देने में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए उन्हें शक्ति और प्रेरणा का प्रतीक बताया। चन्द्रशेखर ने फर्नांडीज को अपनी ताकत और शक्ति का स्रोत बताते हुए उन्हें अपने वास्तविक जीवन के सुपरहीरो के रूप में स्वीकार किया।

पत्र में, चंद्रशेखर ने फर्नांडीज की हालिया तस्वीरों को याद किया, विशेष रूप से काली पोशाक में उनकी शानदार उपस्थिति की प्रशंसा की। सुकेश ने लिखा, ‘मेरी रानी, मेरी शक्ति और मेरी सुपर स्टार! ये सभी महिलाओं का दिन है. महिलाएं असल जिंदगी में सुपर हीरो हैं. जीवन संवारती हैं. जो ये कहते हैं कि ये पुरुषों की दुनिया है सब झूठ कहते हैं. नारी ही पुरुष की असली शक्ति है. स्त्री के बिना पुरुष कुछ नहीं .सुकेश ने इसके साथ ही लिखा कि ‘मेरे दिल की धड़कनें थम गईं, जब तुम्हारी बिल्डिंग ने आग लगने की खबर आई. ईश्वर का शुक्रिया कि तुम बिल्कुल ठीक हो.’

इसके अलावा, अपनी लालसा और स्नेह व्यक्त करते हुए, चन्द्रशेखर ने फर्नांडीज के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया और उन्हें अपनी रानी, ​​सुपरस्टार और शक्ति घोषित किया। उन्होंने उनके पुनर्मिलन का बेसब्री से इंतजार किया और फर्नांडीज के आगामी गीत रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त किया।

प्यार और प्रशंसा की घोषणाओं के बीच, चंद्रशेखर ने फर्नांडीज की इमारत में आग लगने की घटना के बाद उनकी सुरक्षा की खबर सुनकर राहत व्यक्त की। उसने उसकी भलाई के लिए स्वर्ग को धन्यवाद दिया, जो उसके लिए उसकी चिंता की गहराई को दर्शाता है। पत्र का समापन महा शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ हुआ, जो कि चन्द्रशेखर की रोमांटिक भावनाओं के साथ-साथ उनके आध्यात्मिक झुकाव को भी दर्शाता है।

सुकेश चन्द्रशेखर की कानूनी मुश्किलें
सुकेश फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उन पर जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं। सुकेश चंद्रशेखर को ईडी ने पीएमएलए मामले में गिरफ्तार किया था, जहां उन पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। सुकेश चन्द्रशेखर के खिलाफ ईडी द्वारा दायर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी आरोपी हैं। इस मामले में अभिनेता फिलहाल जमानत पर हैं, जबकि सुकेश चंद्रशेखर इस मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News