कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कोरोना से संक्रमित, बोले- संपर्क में आए लोग जल्द कराएं अपनी जांच

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने पिछले 24 घंटों के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराने तथा जरूरी सावधानियां बरतने की अपील भी की है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘बीती रात हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षण दिखने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। मैं पिछले 24 घंटों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जरूरी सावधानियां बरतें और अपनी जांच कराएं।''

केजरीवाल भी हुए कोरोना से संक्रमित
बता दें कि, राजधानी दिल्ली में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है और इसके बढ़ते मामलों के बीच अब कई नेता भी संक्रमित हो रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्षण हल्के हैं। उन्होंने लिखा कि मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं, उत्तर-पूर्व दिल्ली से सांसद एवं बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।  

शिवसेना नेता शिंदे और सावंत कोरोना पॉजिटिव
शिवसेना के दो शीर्ष नेता महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद अरविंद सावंत के मंगलवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। शिंदे दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ मेरी कोरोना जांच रिपोटर् पॉजिटिव आयी है और मैं डॉक्टर की निगरानी में चिकित्सा उपचार कर रहा हूँ। आप सभी के आशीर्वाद से, मैं संक्रमण से उबरूंगा और जल्द ही आपकी सेवा में रहूंगा। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये लोग सचेत रहें।'' इस बीच सावंत ने भी सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News