राजन ने मोदी सरकार को दिखा दिया ‘सच्चाई का आईना’: कांग्रेस

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के कारण गत वर्ष देश की आर्थिक विकास की रफ़्तार कम होने के भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के बयान का कांग्रेस ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि राजन ने मोदी सरकार को ‘आईना’ दिखा दिया है।
 PunjabKesari

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि जाने माने अर्थशास्त्री और पूर्व आरबीआई गवर्नर ने (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी निर्मित नोटबंदी की त्रासदी एवं ‘गब्बर सिंह टैक्स’(जीएसटी) को लेकर मोदी सरकार को ‘सच्चाई का आईना’ दिखाया है। उन्होंने लिखा कि (इस बात के लिए) हमें आज शाम तक एक ब्लॉग के जरिये राष्ट्रविरोधी करार दिया जायेगा। कांग्रेस नेता ने ब्लॉग लिखने वाले के नाम के आगे खाली जगह छोड़ दी है, लेकिन उनका इशारा वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर है। 

PunjabKesari
बता दें कि राजन ने गत शुक्रवार को बर्कले स्थित कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में अपने संबोधन में कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी लागू करना पिछले वर्ष भारतीय अर्थव्यवस्था की गति रोकने की दो मुख्य वजहें रही है। वह द्वितीय भट्टाचार्य व्याम्यानमाला में ‘भारत के भविष्य’ विषय पर व्याख्यान दे रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News