कांग्रेस ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, कहा- अडानी के मुद्दे पर पूछते रहेंगे सरकार से सवाल

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 08:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह अडाणी मुद्दे को उठाती रहेगी और सरकार को एक न एक दिन उसके प्रश्नों का उत्तर देना होगा। कांग्रेस ने यह सवाल भी किया कि आईपीएल संस्थापक ललित मोदी के ट्विटर पर हाल में दिये गये बयान के पीछे वास्तविक वजह क्या है। कांग्रेस प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दिये जाने के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

राहुल को 2019 के एक आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक अदालत ने दोषी ठहराया और दो साल की सजा सुनाई जिसके बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दिया गया। रंजन ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दल चुप नहीं रहेंगे और अडाणी मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की मांग करते रहेंगे, भले ही राहुल संसद में हों या नहीं।

राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘कांग्रेस न तो चुप रहेगी और न डरेगी। हम भाजपा को उसके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे। क्योंकि यह किसी पार्टी का नहीं बल्कि भारत के लोकतंत्र का मुद्दा है।'' भारत में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपी ललित मोदी ने बृहस्पतिवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा और ‘मोदी उपनाम' वाली टिप्पणी के लिए उन पर ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा चलाने की धमकी दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News