अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस का रूख पाकिस्तान की मदद कर रहा : नड्डा

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 02:05 PM (IST)

बेतिया / मोतिहारी: कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370  के प्रावधान हटाए जाने का विरोध और उसे फिर से बहाल करने की विपक्षी दल की मांग से पाकिस्तान को मदद मिल रही है । पूर्वी और पश्चिमी चंपारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस, राजद द्वारा भाकपा माले के साथ गठबंधन बनाने की भी आलोचना की । नड्डा ने कहा कि राम मंदिर के मामले में एक पक्ष के वकील कपिल सिब्बल ने उच्चतम न्यायालय में इस मामले का फैसला होने पर चुनावी रूप से भाजपा को फायदा होने की बात कही थी ।

उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने सर्व सम्मति से राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया । कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा "दुनियामोदी की तारीफ कर रही है और हमारे यहां राहुल गांधी पाकिस्तान की डफली बजा रहे हैं ।"

भाजपा अध्यक्ष ने कहा "दुनिया कोविड-19 से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही है जिसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक और संयुक्त राष्ट्र के महासचिव भी शामिल है। । लेकिन राहुल गांधी कोरोना के संबंध में पाकिस्तान की बात कर रहे हैं । कांग्रेस के नेता पाकिस्तान के मंच से भारत की निंदा कर रहे हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से राष्ट्रीय (भावना) कहां है?"

उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर और पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के बयानों की भी निंदा की । भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस आज देश विरोधी ताकत का पर्याय बन गई है, जनता इनकी सब गलतियां देख रही है और वह इन्हें कभी माफ नहीं करेगी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News