कांग्रेस की इफ्तार पार्टी, नहीं मिला प्रणब मुखर्जी को न्योता

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 07:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस पार्टी दो साल के अंतराल के बाद 13 जून को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के ताज पैलेज होटल में होने वाली इस इफ्तार पार्टी के लिए कांग्रेस ने सभी सहयोगी दलों को दावत दी है, लेकिन पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को न्यौता ने भेजा गया है।

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी की तरफ से पहली बार इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है और पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग को इफ्तार के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में 13 जून को इफ्तार का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन ताज पैलेस में होगा।

बता दें कि आरएसएस के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी के जाने से कांग्रेस की नाराजगी किसी से छिपी नहीं है। हालांकि कांग्रेस नेताओं ने खुलकर इस पर कुछ कहा भी नहीं, लेकिन पूर्व राष्ट्रपति का यह कदम उनके लिए परेशान करने वाला रहा। वे ऐसे वक्त में आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल हुए, जब कांग्रेस राहुल गांधी लगातार आरएसएस पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में गांधी परिवार और प्रणब मुखर्जी के बीच की दूरी बढ़ती नजर आ रही है और इफ्तार में न्योता न दिया जाना, इसी की एक बानगी माना जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News