गांधी परिवार ही नहीं, पूरे देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया जा रहा: वाड्रा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में कथित तौर पर सेंध लगने से जुड़ी खबर की पृष्ठभूमि में उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को दावा किया कि मौजूदा समय में पूरे देश की सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा, यह मामला सिर्फ प्रियंका, मेरी बेटी या बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा का नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस कराने का है। पूरे देश में सुरक्षा के साथ समझौता किया जा रहा है। 

PunjabKesari

वाड्रा ने यह भी कहा, लड़कियों के साथ छेड़छाड़/ दुष्कर्म हो रहा है, हम किस तरह का समाज बना रहे हैं? हर नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने सवाल किया, अगर हम अपने देश और घर में सुरक्षित नहीं हैं, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन या रात में सुरक्षित नहीं हैं तो हम कहां और किस तरह से सुरक्षित रह सकते हैं? सूत्रों ने बताया कि पिछले सप्ताह कुछ लोग अनुमति लिए बिना एक गाड़ी से प्रियंका के लोधी एस्टेट स्थित आवास में घुस आए। ये लोग प्रियंका के साथ सेल्फी लेने को कह रहे थे।

PunjabKesari

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका के कार्यालय ने इस मामले को सीआरपीएफ के समक्ष उठाया है। इस विषय पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी का कहना है कि उन्हें कांग्रेस नेता प्रियंका की सुरक्षा में कथित सेंध के बारे में जानकारी नहीं है और वह इस बारे में पता करेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में सरकार ने गांधी परिवार को मिली एसपीजी सुरक्षा हटा ली। अब उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है जिसमें सीआरपीएफ के जवान सुरक्षा संभालते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News