ऑफ द रिकार्ड: राहुल की छवि बदलने की कवायद

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 08:54 AM (IST)

नई दिल्ली: काफी लंबे समय से मीडिया द्वारा हंसी का पात्र बनाए जाने के बाद अब कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतत: कुछ हद तक सकारात्मक मीडिया कवरेज हासिल करनी शुरू की है। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जानदार स्पीच के तुरंत बाद उन्होंने महिला पत्रकारों के साथ खुले माहौल में वार्ता की। इस दौरान वह 2 घंटे तक सभी प्रश्नों का जवाब पूरी तरह से संयत और साफगोई से देते रहे। सवाल-जवाब के इस दौर के दौरान उन्होंने कहा कि किस तरह से मीडिया ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि किस तरह से भाजपा के लोग उसे पप्पू और अक्षम कहते हैं, लेकिन अब मैं उनके सवाल का जवाब विस्तार से दे सकता हूं। गांधी ने कहा कि अब यह आप पर निर्भर करता है कि भाजपा के इस तरह के कमैंट को आप किस तरह से लेते हैं। अब देखना यह है कि राहुल की यह कवायद उनकी छवि को बदल पाती है या नहीं। 

PunjabKesari
इस कड़ी में शुक्रवार को उन्होंने कांग्रेस की बीट कवर करने वाले पत्रकारों से बात की। इस तरह का मेल-मिलाप अगले सप्ताह भी जारी रहेगा। अगले सप्ताह राहुल संपादकों व संपादकीय लिखने वालों से मिलेंगे। कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री अंबिका सोनी का कहना है कि राहुल वही कर रहे हैं जो उन्होंने 2003 में सोनिया गांधी के लिए किया था। साफ है कि यह सारी कवायद राहुल की इमेज बदले के लिए हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News