'चौकीदार चोर है' पर बोले राहुल गांधी, मैंने SC से माफी मांगी, भाजपा से नहीं

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 11:09 AM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी है और उनके आंतरिक आकलन के मुताबिक भाजपा लोकसभा का चुनाव हार रही है। गांधी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह मोदी को एक डरे हुए प्रधानमंत्री के रूप में देखते हैं जो विपक्षियों के हमलों का सामना नहीं कर सकते। 

PunjabKesari

माफी मांगने पर राहुल गांधी ने दिया स्पष्टीकरण
चौकीदार चोर है संबंधी बयान पर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगने पर भी राहुल ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मुझसे गलती हुई और मैंने माफी मांग ली। एक बात स्पष्ट कर दूं कि सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन मामले में एससी के हवाले से की अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। बीजेपी या आरएसएस के लोगों से कोई माफी नहीं मांगी। 

PunjabKesari

मोदी ने किया सेना का अपमान
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने संप्रग के सर्जिकल स्ट्राइक्स को वीडियो गेम बताकर सेना का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि सेना देश की है, यह किसी एक व्यक्ति की सेना नहीं है। गांधी ने कहा कि वह देश की सेना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मसूद अजहर आतंकवादी है और उसे जरूर सजा मिलनी चाहिए लेकिन वह पूछना चाहते हैं कि किसने उसे पाकिस्तान भेजा था, कौन सी सरकार आतंकवाद के समक्ष झुकी थी, भाजपा ने आतंकवाद के साथ समझौता किया। हाल ही में संयुक्त राष्ट्र द्वारा जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News