करारी हार के बाद राहुल गांधी बोले- हम 52 सांसद ही BJP से लड़ने के लिए काफी

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने नेताओं में जान फूंकते हुए उन्हें आक्रामक और मजबूत बने रहने के लिए कहा। साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि हम 52 सांसद ही बीजेपी से लडऩे के लिए काफी हैं।  कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को यह याद रखना चाहिए कि हम संविधान को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 

PunjabKesari


राहुल ने कहा कि हमारी लड़ाई देश के हर नागरिक के लिए है भले ही उसका रंग, जाति धर्म कुछ भी हो। मैं आपको गारंटी देता हूं कि ये 52 सांसद हर एक इंच बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, आनंद शर्मा, गुलामनबी आजाद समेत कई नेता मौजूद रहे। 

PunjabKesari

सोनिया फिर चुनी गईं कांग्रेस संसदीय दल की नेता 
आपको बतां दे कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी को शनिवार को कांग्रेस संसदीय दल का नेता चुना गया। इससे पहले भी सोनिया यह भूमिका निभा रही थीं। संसद के केंद्रीय कक्ष में हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया को नेता चुना गया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक नेता चुने जाने के बाद सोनिया ने देश के उन 12.13 करोड़ मतदाताओं का आभार प्रकट किया जिन्होंने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News