बाहर जाने के लायक नहीं राहुल गांधी, जमा करवाएं अपना पासपोर्ट: मनोज तिवारी

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जर्मनी के हैम्बर्ग में दिए गए भाषण में बेरोजगारी को आतंकी संगठन आईएसआईएस से जोडऩे को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनपर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपना पासपोर्ट जमा करवाओ, तुम बाहर जाने लायक नहीं हो।

PunjabKesari

इससे पहले भी राहुल गांधी के आईएसआईएस वाले बयान पर मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि राहुल गांधी कहते हैं आईआईएस मतलब बेरोजगारी, शिकंजी मतलब कोका-कोला, बाबा सही हैं ना।

PunjabKesari

आपको बतां दे कि राहुल गांधी ने जर्मनी में अपने भाषण में आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट का उदाहरण देते हुए कहा था कि विकास प्रक्रिया से बड़ी संख्या में लोगों को बाहर रखने से दुनिया में कहीं भी आतंकवादी संगठन पैदा हो सकता है। राहुल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने विकास की प्रक्रिया से आदिवासियों, दलितों और अल्पसंख्यकों को बाहर रखा है तथा यह एक खतरनाक बात बन सकती है। उन्होंने कहा, '21वीं सदी में लोगों को बाहर रखना काफी खतरनाक है। अगर आप 21वीं सदी में लोगों को कोई विजन नहीं देते तो कोई ओर देगा और विकास प्रक्रिया से बड़ी संख्या में लोगों को बाहर रखने का यह असली खतरा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News