PM मोदी के इंटरव्यू पर राहुल का तंज- हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 08:33 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार पर तीखी टिप्पणी करते हुए बुधवार को कहा कि मोदी हकीकत से बहुत दूर हैं और सिर्फ नाटकबाजी करने में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया हकीकत रूबरू हो तो/ अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने, चौकीदार/मक्कारी नहीं चलती।  इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें भीड़ में शामिल एक व्यक्ति मोदी की तीखी आलोचना कर रहा है और आरोप लगा रहा है कि वह झूठ बोलते हैं।

PunjabKesari

इससे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी के साक्षात्कार पर कटाक्ष किया और कहा च्च्एक शीर्ष राजनेता भी अक्षय कुमार बनने और उनसे अच्छा अभिनय करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अच्छे अभिनेता बनेंगे। हो सकता है वह फिल्मों में जाने की तैयारी कर रहे हों क्योंकि अब 23 मई के बाद उनको जाना ही है। वैसे भी उन पर बॉयोपिक फिल्म भी बन रही है। 

PunjabKesari

प्रवक्ता ने कहा कि मोदी ने देश के मुद्दों तथा नामी गिरामी लोगों का सदैव मजाक उड़ाया है लेकिन खुद कुछ नहीं करते हैं। उन्हें समझना चाहिए कि देश मजाक नहीं है। वह कभी नोटबंदी के बहाने लोगों का मजाक उडाते हैं, कभी युवाओं को पकोडे बनाने की सलाह देकर उनका मजाक उड़ाते हैं, कभी किसानों का मजाक उडाते हैं, कभी गरीब का मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इस तरह से किसी का मजाक नहीं उडाना चाहिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News