मोदी को गाली देने वाले अब EVM को गाली दे रहे हैं: PM

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 02:41 PM (IST)

लोहरदगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर करारा हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि देश में तीसरे दौर के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देख कर अब समूचा विपक्ष ईवीएम पर ठीकरा फोडऩे की तैयारी कर रहा है। 

PunjabKesari

ईवीएम को सुननी पड़ रही हैं गालियां
प्रधानमंत्री ने आज यहां लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री सुदर्शन भगत के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मतदान का तीसरा दौर आते आते जब विपक्ष को यह साफ हो गया कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बहाने ढूंढने में लग गए और इसके लिए सभी विपक्षी दलों ने ईवीएम पर ठीकरा फोडऩे की तैयारी शुरू कर दी है। मोदी ने कहा, जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसाएगी तो बेचारी ईवीएम को तो भुगतना ही पड़ेगा। अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां EVM को देने लगे हैं। अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है। 

PunjabKesari

मोदी ने किया राहुल गांधी पर हमला
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, जो लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे वह आज अपने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाएं तक नहीं जीत पाते हैं। मोदी ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बहुमत की सरकार के चलते ही पिछले पांच वर्षों में देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर नियंत्रण किया जा सका है। उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में लोग मुख्य धारा में वापस आये हैं जबकि कांग्रेस के समय में हिंसा और आतंकवाद आम बात हुआ करते थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News