'नौटंकी कर रहे हैं केजरीवाल...', दिल्ली CM के इस्तीफे ऐलान पर बोले कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज ऐलान किया है कि वह 2 दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। सीएम के इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह महज एक नौटंकी है। सुप्रीम कोर्ट उनके साथ अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा है।
PunjabKesari
कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि दोबारा सीएम बनने का सवाल ही नहीं उठता। हम तो लंबे समय से कह रहे हैं कि उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। यह महज एक नौटंकी है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई निर्वाचित नेता जमानत पर जेल से बाहर आया और सुप्रीम कोर्ट ने उसे सीएमओ न जाने और किसी भी कागज पर हस्ताक्षर न करने को कहा हो। ऐसी शर्तें पहले कभी किसी सीएम पर नहीं लगाई गई है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं संदीप दीक्षित आगे कहा कि शायद सुप्रीम कोर्ट को भी डर है कि यह व्यक्ति सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर सकता है। इसलिए सुप्रीम कोर्ट उनके साथ अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का नैतिकता से कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि नई दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात की थी। अपने भाषण में उन्होंने अपनी हालिया जेल यात्रा और वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "आज मैं आप की अदालत में आया हूं, जनता की अदालत में आया हूं।" इस बयान के माध्यम से उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वे अपनी ईमानदारी और कार्यशैली के बारे में जनता से सीधे पूछताछ कर रहे हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से सवाल किया कि क्या वे उन्हें ईमानदार मानते हैं या गुनहगार। मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि वे दो दिन के भीतर मुख्यमंत्री की कुर्सी से इस्तीफा देने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे तब तक कुर्सी पर नहीं बैठेंगे जब तक जनता अपना निर्णय नहीं सुनाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News