कांग्रेस नेता के विवादित बोल: सत्ता में आए तो आतंकियों को देंगे एक करोड़ रुपये और नौकरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 12:45 PM (IST)

 जम्मू : कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पर्यवेक्षक नेता हाजी सगीर खान ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि कश्मीर में आतंकवाद के नाम पर बेगुनाहों की हत्या हो रही है । उन्होंने आगे कहा कि इन मौतों के जिम्मेदार लोगों को कड़ा दंड मिलेगा। सगीर यहीं पर नहीं रूके बल्कि यह भी कह गये कि  अगर हमारी सरकार बनी तो मारे गए इन बेगुनाह लोगों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपया और सरकारी नौकरी मिलेगी।

  हाजी सगीर खान ने अल्पसंख्यक विभाग के सदस्यों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल गांधी व अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय प्रधान नदीम जावेद ने पर्यवेक्षक बनाकर जम्मू भेजा है। इस दौरान हाजी ने भाजपा पर कश्मीर में लोगों पर जुल्म ढाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कश्मीर में मासूमों की मौतों के लिए भाजपा जिम्मेदार है। एक नया कानून बनाया जाएगा और नेता कितना भी ताकतवर क्यों न हो उसे फांसी पर लटकाया जाएगा।

सगीर के इस बयान की पीएमओ मंत्री डा जतिन्द्र सिंह ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस पर सफाई दें कि आतंकियों को रिहा करने और नौकरी देने की बात करने वाली पार्टी का स्टैंड क्या है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News