भरी सभा में PM मोदी की फोटो पर नेता ने चलवाए जूते-चप्पल, वीडियो Viral

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2017 - 06:47 PM (IST)

नई दिल्ली : बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद मंत्री और कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहकर विवाद पैदा कर दिया है। एक जनसभा की वीडियो में वह पीएम मोदी को डकैत कहते दिख रहे हैं, साथ ही समर्थकों से पीएम की तस्वीर को जूता मारने का आदेश दे रहे हैं। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई है, साथ ही विवाद भी पैदा हो गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 22 फरवरी का है, जब कांग्रेस नेता मस्तान पुर्णिया जिले में अपने चुनावी क्षेत्र अमौर में नोटबंदी के खिलाफ आयोजित की गई जन वेदना रैली को संबोधित कर रहे थे।

वीडियो में मस्तान को भीड़ से कहते हुए सुना गया कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर वह 50 दिनों में लोगों की कठिनाई को खत्म नहीं कर पाएंगे तो वह कोई भी सजा पाने को तैयार हैं। मंत्री ने मंच पर रखी एक कुर्सी पर प्रधानमंत्री की तस्वीर रखवाई थी। वीडियो में मंत्री कह रहे हैं कि वो (पीएम मोदी) आया नहीं है। उसकी फोटो लगी है। इसलिए आज जूता मारा जाए। मंत्री के मंच पर मौजूद रहने के दौरान ही कुछ उत्साहित कार्यकर्ताओं ने बिना समय गवाएं प्रधानमंत्री की तस्वीर पर जूते-चप्पल मारे।


इस पर भाजपा ने कहा कि वह इस मामले को बिहार विधानमंडल में उठाते हुए उक्त मंत्री को बर्खास्त किए जाने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करेगी। इस पूरे प्रकरण पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्री का ये बयान गलत है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News