कांग्रेस नेता ने प्रसाद पर लगाया आरोप, राफेल पर PM को बचाने के लिए पेश किया "झूठ का पुलिंदा"

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 09:31 PM (IST)

नई दिल्लीः राफेल मामले में राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने को लेकर कांग्रेस ने आज भाजपा एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर पलटवार किया और दावा किया कि प्रधानमंत्री का बचाव करने के लिए प्रसाद ने ‘झूठ का पुलिंदा’ पेश किया है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया कि कानून मंत्री प्रसाद इस बारे में बार बार झूठ बोल रहें हैं और आज फिर से लोगों को गुमराह करने का काम किया गया। दरसअसल, प्रसाद ने आज राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि सच तो ये है कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के समय सौदे की कीमत की तुलना में राजग सरकार की ओर से तय सौदे की कीमत 9 फीसद कम है।

PunjabKesari

सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर कहा, ‘‘मोदी सरकार के कानून मंत्री कोरी कल्पना के आधार पर झूठ बोलने के आदी हो गए हैं। आज फिर से उन्होंने नरेंद्र मोदी का बचाव करने के लिए झूठ का पुलिंदा पेश किया और लोगों को गुमराह किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा करने की बजाय प्रसाद को इस सवाल का जवाब देना चाहिए था कि अमित शाह ने पुत्र को बैंक से कर्ज दिलाने के लिए अपनी संपत्तियों को गिरवी रखने का ब्यौरा अपने चुनावी हलफनामे में क्यों नहीं दिया और उनके पुत्र ने कम समय में 16000 गुना की कमाई कैसे कर ली?’’

सुरजेवाला ने यह भी कहा, ‘‘कानून मंत्री को इसका भी जवाब देना चाहिए था कि राफेल सौदे में 30 हजार करोड़ रुपये के ऑफसेट कांट्रैक्ट एचएएल से छीनने का फायदा किसको हुआ?’’ कांग्रेस नेता ने एक बार फिर यह मांग दोहराई कि मोदी सरकार को ‘राफेल घोटाले’ की जांच के लिए तत्काल संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन करना चाहिए।

PunjabKesari

इससे पहले, रविशंकर प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं।’’ उन्होंने यह सवाल भी किया कि राहुल गाँधी अपने झूठे प्रचार के क्रम में देश हित की कितनी अनदेखी करेंगे?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News