पायलट की घर वापसी का इंतजार कर रही कांग्रेस! सिब्बल के ट्वीट ने किया इशारा

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 04:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने वीरवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर कटाक्ष किया। उन्होंने सवाल कि अगर वह भाजपा में नहीं जा रहे हैं तो फिर लगता है कि हरियाणा के मानेसर के एक होटल में बागी कांग्रेसी विधायक छुट्टियां मना रहे हैं। 

PunjabKesari

कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर कहा कि पायलट का कहना है कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं और उनकी छवि खराब करने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मुझे लगता है कि मानेसर में रुके विधायक हरियाणा की बीजेपी सरकार की नजरों में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन घर वापसी का क्या?

PunjabKesari
गौरतलब है कि राजस्थान के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद पायलट ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा में नहीं जा रहे हैं और उनकी छवि खराब करने के लिए कुछ नेता ऐसी अफवाहों को हवा दे रहे हैं।  

PunjabKesari

अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाने वाले पायलट एवं उनके साथी नेताओं के खिलाफ कांग्रेस ने मंगलवार को कड़ी कार्रवाई की। पायलट को उपमुख्यमंत्री पद के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया। दो समर्थक मंत्रियों को भी उनके पदों से हटा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News