'कांग्रेस ने फर्जी खबरें बनाने की फैक्ट्री खोल ली है', BJP का तंज

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 09:29 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस की केरल इकाई की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'मार्गदर्शक मंडल' में 'आधिकारिक रूप से' शामिल किए जाने के दावे के बाद केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी ने पलटवार किया और उसे 'फर्जी खबरों की फैक्टरी' करार दिया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अगस्त 2014 में पार्टी के गठन के समय से ही मोदी और सिंह पार्टी के 'मार्गदर्शक मंडल' का हिस्सा रहे हैं।

PunjabKesari

मोदी और सिंह मार्गदर्शक मंडल में प्रवेश कर गए
कांग्रेस की केरल इकाई ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'भाजपा की वेबसाइट के मुताबिक मोदी और राजनाथ सिंह आधिकारिक तौर पर मार्गदर्शक मंडल में प्रवेश कर गए हैं।" विपक्षी दल ने भाजपा की वेबसाइट का लिंक साझा करते हुए पूछा, ''क्या यह संकेत है कि शक्ति परीक्षण विफल होने जा रहा है और क्या यह आपदा के बाद की स्थिति को पूर्वाभ्यास है?''

गालीबाज कांग्रेस' फर्जी खबरों की फैक्टरी बन गई
केरल कांग्रेस के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पूनावाला ने पलटवार किया और कहा कि तथ्य यह है कि 26 अगस्त 2014 को पार्टी के 'मार्गदर्शक मंडल' में पांच भाजपा नेताओं को शामिल किया गया था। इनमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह और मोदी शामिल थे। पूनावाला ने आरोप लगाया, "भाजपा का प्रेस नोट उसी वेबसाइट पर है, लेकिन 'गालीबाज कांग्रेस' फर्जी खबरों की फैक्टरी बन गई है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News