राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस पर हुए हमले की कांग्रेस ने की निंदा, माकपा और BJP पर लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 08:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने केरल के वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की छात्र इकाई स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने की शुक्रवार को निंदा की और आरोप लगाया कि इस घटना के बाद प्रदेश में माकपा और भाजपा के बीच की ‘घिनौनी सौदेबाजी' बेनकाब हुई है।

पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने यह दावा भी किया कि जब भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का ‘दुरुपयोग' कर रही है, तो उसी समय माकपा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के कार्यालय पर हमला कर रही है, ताकि वह केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी को खुश कर सके। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘राहुल गांधी के कार्यालय पर एसएफआई के गुंडों द्वारा हमला किए जाने की कड़ी निंदा करता हूं।

केरल में माकपा विषैली भाजपा को खुश करने में इस हद तक गिर चुकी है कि एक तरफ भाजपा उनके खिलाफ ईडी का दुरुपयोग कर रही है, तो माकपा केरल में उनके कार्यालय में हिंसा कर रही है। उनकी घिनौनी सौदेबाजी बेनकाब हो गई है।'' वायनाड में एसएफआई की छात्र इकाई का विरोध मार्च शुक्रवार को हिंसक हो गया और प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने स्थानीय सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में कथित तौर पर प्रवेश कर तोड़फोड़ की। पुलिस ने बताया कि एसफआई के करीब 100 कार्यकर्ता विरोध मार्च में शामिल थे और वे लोग कार्यालय में घुस गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News