छत्तीसगढ़ CM आवास में जाने से पहले उतरवाया 'दुपट्टा-पगड़ी', मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के मुख्यमत्री भूपेश बघेल का 'मुख्यमंत्री जन चौपाल' कार्यक्रम विवादों में आ गया है। बघेल ने बुधवार को जनता से रूबरू होने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर आम लोगों को आमत्रित किया था। वहीं सीएम से मिलने गए लोगों में महिलाएं भी शामिल थीं। इस दौरान सीएम से मिलने आए लोगों के दुप्पटे और पगड़ी बाहर ही उतरवा लिए गए। भाजपा ने छत्तीसगढ़ सरकार की इस हरकत पर निशाना साधते हुए आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सीएम आवास के बाहर ढेर सारी रखी गई दुपट्टा-पगड़ी की तस्वीर को शेयर की है।
PunjabKesari
भाजपा ने बघेल से सवाल किया कि दुपट्टा-पगड़ी से भी आपकी सुरक्षा को खतरा है क्या? भाजपा ने ट्वीट किया, ''वाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी! छत्तीसगढ़ के मान-सम्मान का प्रतीक है दुपट्टा-पगड़ी, लेकिन जन चौपाल में आपसे मिलने आए लोगों की शिकायतें सुनने से पहले उनके गमछे-पगड़ी को सीएम हाऊस में उतरवाकर यूं टांग दिया! दुपट्टा-पगड़ी से भी आपकी सुरक्षा को खतरा है क्या?''हालांकि कांग्रेस ने इस मामले में माफी मांगी।
PunjabKesari
कांग्रेस ने ट्वीट किया कि जैसे ही सूचना मिली, दुपट्टा-पगड़ी उतरवाना बंद कर दिया गया है। हम ग़लतियों को तत्काल सुधारते हैं। सुरक्षाकर्मियों ने एहतियात के नाम पर गलती की। जनता और जनप्रतिनिधि के बीच का यह खूबसूरत रिश्ता प्यार और विश्वास पर कायम होता है। बता दें कि मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री जन चौपाल की घोषणा की थी। बघेल ने लिखा था कि मैं जनता का मुख्यमंत्री हूं, प्रत्येक जगह अपनी जनता से मिलना चाहता हूं, चाहे वह मेरा निवास ही क्यों न हो! मुख्यमंत्री निवास पर आप सबका स्वागत करता हूं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News