गुलमर्ग पहुंचे राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहनकर बर्फ की ढलानों पर की स्कीइंग...वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 08:22 AM (IST)

श्रीनगर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को बारामूला जिले के गुलमर्ग स्कीइंग रिसॉटर् पहुंचे। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि श्री गांधी दो दिवसीय निजी दौरे पर स्कीइंग रिसॉर्ट आये हैं। टी-शर्ट पहने गांधी गुलमर्ग पहुंचे और इसके तुरंत बाद उन्हें कोंगडोरी में बर्फ की ढलानों पर स्कीइंग करते देखा गया। कांग्रेस नेता के लिए रिसॉर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

PunjabKesari

गांधी को ढलानों पर स्कीइंग करते देखने के लिए पर्यटकों सहित बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये और उनके साथ सेल्फी ली। भारत के विभिन्न राज्यों से आए कुछ पर्यटकों ने गुलमर्ग की बर्फीली ढलानों पर स्की सूट में कांग्रेस नेताओं को अपने बीच देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। इससे पहले गुलमर्ग जाते समय गांधी कुछ समय के लिए तंगमर्ग में रुके, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने उनका खुले दिल से स्वागत किया। 
PunjabKesari

उन्होंने तंगमर्ग में स्थानीय लोगों से भी बातचीत की और इन लोगों ने कांग्रेस नेता के साथ तस्वीरें भी लीं। गांधी ने हाल ही में श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक पर तिरंगा फहराकर अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा' का समापन किया और 30 जनवरी को बफर्बारी के बीच एक जनसभा को संबोधित किया था।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News