योगी का बयान मृत बच्चों का अपमान: कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 06:09 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संबंध में दिए गए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान की आलोचना करते हुए आज कहा कि यह गोरखपुर के अस्पताल में मरे बच्चों का अपमान है।  

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी मुख्यमंत्री के बयान से शत प्रतिशत सहमत है कि गोरखपुर को पिकनिक स्थल नहीं बनने देंगे। कांग्रेस नेता ने कहा, गोरखपुर तो बच्चों की मौत का स्थल है। यह लापरवाही का स्थल है। इसे तो उत्तरदायित्व हीनता का स्थल कहा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान त्रासदी में मारे गए बच्चों का अपमान है। इसकी जिम्मेदारी लेते हुए योगी आदित्यनाथ और उनके पूरे मंत्रिमंडल को इस्तीफा देना चाहिए।  गांधी आज गोरखपुर जिले के दौरे पर हैं और त्रासदी में मारे गए बच्चों के परिजनों से मुलाकात कर रहे हैं। 

मुयमंत्री ने गांधी के गोरखपुर दौरे को लेकर उनपर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि दिल्ली में बैठे युवराज और लखनऊ में बैठे शहजादे को इस स्वच्छता अभियान की महत्ता पता नहीं होगी। वह गोरखपुर को सैरगाह बनाने आए हैं, जिसकी हम अनुमति नहीं दे सकते। योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में स्वच्छता अभियान शुरू किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News