PM मोदी की शपथ लेने वाले लोगों को बधाई, कहा- हम भारत की प्रगति के लिए करेंगे काम

punjabkesari.in Friday, May 31, 2019 - 05:08 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक बार फिर से पद और गोपनीयता की शपथ लेकर अपनी दूसरी पारी का आगाज शुरू कर दिया है। गुरुवार को नरेंद्र मोदी समेत 58 मंत्रियों ने शपथ ली। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्री पद की शपथ लेने वाले सदस्यों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि ऊर्जा से भरी उनकी यह टीम देश की प्रगति में बडा योगदान देगी। मोदी ने मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह के बाद ट्वीट कर कहा कि जिन सदस्यों ने केंद्रीय मंत्री के रूप में आज शपथ ली है वह उन सबको बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि सब मिलकर राष्ट्र के उत्थान के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि युवा जोश वाली केंद्रीय मंत्रियों की यह टीम ऊर्जावान और अनुभवी लोगों से भरी हुई है। इसमें बहुत अच्छे संसदविद और अपने कैरियर में महत्वपूर्ण स्थान हासिल करने वाले लोग शामिल हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि शपथ लेने वाली मंत्रिपरिषद के कुल 57 मंत्रियों में 20 नए चेहरे हैं। इनमें पांच कैबिनेट स्तर के, एक राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और 14 राज्य स्तर के मंत्री हैं। इन नए चेहरों में दो महिलाएं हैं। कुल 24 कैबिनेट मंत्रियों में पांच नए चेहरे हैं, जिनमें एस जयशंकर, अर्जुन मुंडा, प्रह्लाद जोशी, अरविंद सावंत और रमेश पोखरियाल निशंक शामिल हैं। 
PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News