दिल्ली मेट्रो में सीटों के ऊपर लगे कंडोम के विज्ञापन, लोग बोले- हो रही बहुत शर्मिंदगी

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली मेट्रो के कोच में लगी एक फोटो को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी वायरल हो रही है। दरअसल फोटो में मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए रिजर्व सीट के ऊपर कंडोम का एक विज्ञापन लगा हुआ दिख रहा है। इस फोटो को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल फोटो में बेड पर एक कपल को काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया है। फोटो को शेयर कर लोग इसे शर्मिंदगी का कारण बता रहे हैं और DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) पर निशाना साध रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसमें कुछ भी गलत नहीं मान रहे हैं।

PunjabKesari

फोटो शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा- दिल्ली मेट्रो की एक ट्रेन इस विज्ञापन से भरा हुआ है, जो कि पैसेंजर्स के लिए बहुत शर्मिंदगी का कारण बन रहा है। पोस्ट पर शख्स को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- इसमें शर्मिंदगी वाली क्या बता है? किसी भी चीज को देखने के हमेशा दो तरीके होते हैं।

 

एक यूजर ने लिखा- इसमें गलत क्या हुआ? जैसे बोला जाता है, लड़की के कपड़े नहीं आपकी सोच छोटी है, वैसे ही विज्ञापन तो घटिया नहीं है, देखने वाले की नजर घटिया है। वहीं इस विवाद पर DMRC ने कहा कि कि इसमें किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है लेकिन बावजूद इसके लोगों की भावनाओं को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने फिलहाल इस ऐड को हटा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News