'धमकी देने की बजाय एक्टिंग पर ध्यान दें अर्जुन कपूर' इंतजार करो-जनता जागरूक हो गई है, मंत्री जी ने कसा तंज

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड पर भड़के एक्टर अर्जुन कपूर के बयान को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।  दरअसल मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर पर जमकर कटाक्ष किया और उन्हें एक्टिंग सिखने के लिए कहा।  नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर को फ्लॉप एक्टर बताते हुए कहा कि उन्हें जनता को धमकी देने की बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। मंत्री जी अर्जुन कपूर को ये भी चुनौती दे डाली है कि हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म पर फिल्म बनाकर दिखाएं।
 

 बता दें कि बिते बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने अजुर्न कपूर के बयान को लेकर कटाक्ष किया और कहा कि अगर उनमें किसी में हिम्मत है कि किसी और धर्म पर फिल्म बना सकें और धर्म के लिए अपमानित भाषा का इस्तेमाल कर सकें और धर्म के देवताओ को नीचा दिखा सकें, सिर्फ हम सनातनी लोगों के साथ ऐसा करके जनता को बॉयकॉट करने पर धमकी देते हो, इंतजार करो अर्जुन जी आप भी, अब जनता जागरूक हो चुकी है। 

बता दें कि हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बेहद बूरी तरह लोगों ने बाॅयकाट की जिसे लेकर  अर्जुन ने अपनी बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी थी।  इस दौरान अर्जुन कपूर ने कहा था कि मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की है और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा था कि  मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद ही बोलेगा।  उन्होंने आगे यह भी कहा कि अब इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में खुलकर बात करने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News