उपराज्यपाल तक पहुंची नाले के अतिक्रमण की शिकायत, डिप्टी कमिश्रर ने मौके पर पहुंच जेसीबी चलवाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 03:12 PM (IST)

साम्बा : विजयपुर के वार्ड-5 में आज जिले के डिप्टी कमिश्रर रोहित अचानक जेसीबी लेकर पहुंचे और नाले पर किए गए अवैध कब्जों को हटवाया। डिप्टी कमिश्रर रोहित खजूरिया के साथ तहसीलदार प्रदीप सिंह सहित, नायब तहसीलदार, डीएसपी लवकरण तनेजा, एसएचओ सुधीर सढ़ोत्रा सहित अन्य अधिकारी भी उनके साथ थे। नगर पालिका अध्यक्ष दीपक कुमार, नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी (ईओ) भी मौजूद  रहे। 


    सनद रहे कि वार्ड-5 में नाले को लेकर पिछले करीब 20 साल से विवाद चल रहा था। नाले पर कथित अतिक्रमण के चलते पानी की निकासी ठप्प होगई थी और खासतौर पर बरसात के दौरान नाले का गंदा पानी लोगों के घरों में घुस जाता था व लोगों को काफी नुक्सान होता था। डिप्टी कमिश्रर ने बताया कि कुछ लोगों ने इस संबंध में उपराज्यपाल को शिकायत की गई थी और एलजी कार्यालय से आए निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। वहीं मौके पर मौजूद नगर पालिका अध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि पिछले लंबे समय से यह विवाद चल रहा था लेकिन उनकी मांग है कि नाले को तोडऩे के बाद अब जल्द से जल्द फंड्स रिलीज़ कर इसे बनाया जाए ताकि लोगों की परेशानी दूर हो।

 

इस दौरान पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की निगरानी में जेसीबी चला कर नाले पर हुए अतिक्रमण को हटाया गया। डिप्टी कमिश्नर खजूरिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अतिक्रमण को पूरी तरह हटाया जाए और इसकेे आड़े आने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News