केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2019 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ समुदाय विशेष के लोगों से पार्टी को वोट नहीं देने संबंधी बयान को समाज को बांटने वाला करार देते हुए चुनाव आयोग से केजरीवाल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
PunjabKesari
कांग्रेस के हरियाणा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रमुख औरंगजेब अली खान ने शनिवार को आयोग को इस संबंध में एक ज्ञापन दिया और कहा कि श्री केजरीवाल का बयान समाज को जाति तथा समुदाय के आधार पर बांटने वाला है और उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करने पर तत्काल रोक लगायी जानी चाहिए। केजरीवाल ने कहा था कि ‘‘दिल्ली में कोई हिंदू कांग्रेस को वोट नहीं देगा और मुसलमान भ्रमित हैं।''
PunjabKesari
खान ने कहा कि ऐसा बयान देकर केजरीवाल एक समुदाय विशेष को धमकाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना है कि हिंदू कांग्रेस को वोट नहीं देगा इसलिए दूसरे समुदाय के लोगों को भी इस पार्टी को वोट नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मुसलमानों को धमकाने का प्रयास है।
PunjabKesari
ज्ञापन में कहा गया है कि इस तरह के बयानों से समाज में दरार आती है। इस तरह का बयान देने वाले लोगों के खिलाफ कोई कारर्वाई नहीं की जाती है तो इससे उनका उत्साह बढ़ेगा इसलिए केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली में चुनाव पूरा होने तक प्रचार पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News