''श्रीनगर आओ, तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी'', कश्मीरी पंडित को भेजा गया था धमकी भरा खत...विवेक अग्निहोत्री ने किया शेयर

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बिना किसी फ़िल्टर के 'द कश्मीर फाइल्स' लोगों के सामने जैसे पेश किया है उसने सबको दहला कर रख दिया है। कश्मीरी पंडितों को अपने ही घरों से निकाल दिया गया। फिल्म हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है। 'द कश्मीर फाइल्स' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है। विवेक अग्निहोत्री बड़ी बेबाकी और निडरता से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 1990 की दर्दनाक कहानी के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

 

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया है। यह वो पत्र है, जो 1990 के नरसंहार के दौरान एक कश्मीरी पंडित को भेजा गया था। पत्र में लिखा है, "आप आईबी हैं। आपकी पत्नी आई.बी। हम आप सभी को मार डालेंगे। आपके 3 बेटे, 2 बहू और उनके बच्चे। श्रीनगर आओ और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। सावधान रहो, तुम दुश्मन हो।" पत्र को साझा करते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- “धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भारत के सबसे बड़े मूल्य- सत्य के बारे में सभी को याद दिलाने के लिए। यही कश्मीर की सच्चाई है। अगर कोई इस पर विवाद करता है, तो मैं इस तरह के हजारों मूल दस्तावेज पेश कर सकता हूं।"

PunjabKesari

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, अभिनेता अनुपम खेर, अभिनेत्री पल्लवी जोशी सहित 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम से मुलाकात की। पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसी फिल्म बनती रहनी चाहिएं ताकि सच दुनिया के सामने आ सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News