कोरोना पर एक्शन में CM ममता, 24 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 07:49 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए बुधवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है। राज्य के एक वरिष्ठ मंत्री ने यह जानकारी दी। मंत्री ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बैठक की अध्यक्षता करेंगी और इस बैठक में उन सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के शामिल होने की संभावना है जिनका राज्य विधानसभा में प्रतिनिधित्व है। बैठक बुधवार दोपहर में राज्य सचिवालय नबन्ना में होगी। उन्होंने कहा कि बैठक में विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी भी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘बैठक में कोरोना वायरस से संबंधित स्थिति के अलावा, राज्य में लॉकडाउन पर भी चर्चा होगी। कुछ राजनीतिक दल एक सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग कर रहे थे। इसलिए ऐसी बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया है, जहां विचारों का आदान-प्रदान हो सके।'' पश्चिम बंगाल सरकार ने राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन शुरू होने के ठीक बाद मार्च में महामारी पर चर्चा के लिए इसी तरह की बैठक बुलाई थी।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में रविवार तक कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 555 हो गई, जबकि कुल मामले बढ़कर 13,531 हो गए। विपक्ष ने इस महामारी से निपटने में कथित कुप्रबंधन को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है जिसे सत्तारूढ़ दल ने आधारहीन बताकर खारिज किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News