कोविड-19 से जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिजनों से मिले केजरीवाल, एक करोड़ की सहायता दी

2021-01-13T19:34:13.667

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कोरोना योद्धा स्वर्गीय डॉ. हितेश गुप्ता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें दिल्ली सरकार की तरफ से सहायता राशि के तौर पर एक करोड़ रुपए का चेक सौंपा।

कोरोना मरीजों की सेवा करते हुए हुआ कोरोना
श्री केजरीवाल ने कोरोना डॉ. गुप्ता के परिवार को सहायता राशि का चेक सौंपने के बाद पत्रकारों से कहा कि डॉ. गुप्ता दिल्ली सरकार में एक डॉक्टर के तौर पर काम कर रहे थे और कोरोना काल के दौरान कोरोना मरीजों की सेवा कर रहे थे। कोरोना के मरीजों के लिए काम करते हुए उन्हें भी कोरोना हो गया और इलाज के दौरान अस्पताल में उनका निधन हो गया। श्री गुप्ता के निधन का उन्हें बहुत ही दुख और अफसोस है।

पत्नी को दिल्ली सरकार में नौकरी भी देंगे
उन्होंने कहा कि वैसे तो किसी की भी जान की कीमत नहीं होती है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इस सहयोग राशि से डॉ. हितेश गुप्ता के परिवार को मदद मिलेगी। डॉ. हितेश गुप्ता की पत्नी काफी शिक्षित हैं। हम उनकी पत्नी को दिल्ली सरकार में नौकरी भी देंगे। उसके बाद भी उनकी जो जरूरतें होंगी, हम लोग उन जरूरतों को पूरी करने की कोशिश करेंगे।

कड़कड़डूमा डिस्पेंसरी में तैनात थे
उल्लेखनीय है कि आईपी एक्सटेंशन निवासी डॉ. हितेश गुप्ता कड़कड़डूमा डिस्पेंसरी में तैनात थे। कोरोना मरीजों की सेवा करने के दौरान वे भी इसकी चपेट में आ गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां तीन नवंबर 2020 को उनका निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी सुरभि गुप्ता, एक आठ साल की बेटी और वृद्ध सास हैं।

 


Author

rajesh kumar

Recommended News