CM भूपेश बघेल पहुंचे दूधाधारी मठ, किए भगवान भोलेनाथ के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:57 PM (IST)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद भूपेश बघेल ने दूसरे दिन रायपुर के दूधाधारी मठ जाकर भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए एवं आशीर्वाद लिया। भूपेश यहां संस्कृत पाठशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए और वहां उपस्थित संतों के सामने अपनी बातें रखीं।

PunjabKesari, CG News, Raipur News, Punjab Kesari, CM Bhupesh Baghel, Doodhari Math, Bholenath Temple, रायपुर न्यूज, छत्तीसगढ़ न्यूज, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दूधाधारी मठ

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह के वक्त दूधाधारी मंदिर पहुंचे और यहां आयोजित गीता जयंती के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस बीच उन्होंने भगवान भोलेनाथ का दर्शन किया। दूधाधारी मठ के संतों से मुख्यमंत्री भूपेश ने आशीर्वाद लिया। इसके बाद भूपेश ने मंच से भाषण देते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार राज्य में शिक्षा और संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ-साथ समाज के हर एक तकबे की खुशहाली के लिए काम करेगी। राज्य की जनता ने कांग्रेस पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए वे सभी के आभारी हैं और पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाह करेंगे। बता दें कि, कांग्रेस ने 15 वर्षों बाद राज्य की सत्ता में वापसी की है जिसके चलते कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News