PM मोदी ने पटना में किया भव्य रोड शो, CM नीतीश भी रहे साथ, उमड़ा जनसैलाब

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 09:41 PM (IST)

बिहार : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो किया और भारी भीड़ उनका स्वागत करने पहुंची। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी फूलों से सजे रथ की शक्ल में बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार करते नजर आए। ढाई किलोमीटर लंबा यह रोड शो शाम 7.15 बजे भट्टाचार्य रोड-पीरमुहानी कोने से शुरू हुआ जो गांधी मैदान के पास उद्योग भवन के समीप समाप्त होगा।

PunjabKesari

वाहन पर मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी हैं। फूलों की वर्षा और नारों के बीच रोड शो के दौरान ये सभी भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार करते नजर आए। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों से लोग पहुंच हैं।

PunjabKesari

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री का राजभवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री का सोमवार को पटना सिटी स्थित तख्त हरमंदिर साहिब जाने का कार्यक्रम है, जहां गुरु गोबिंद सिंह का जन्म हुआ था । अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे के दौरान मोदी सोमवार को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News