बारामूला जिले में फटा बादल, चार लोगों की मौत, कई लापता

2021-09-12T18:36:12.347

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के कफरनार बहक इलाके में रविवार को बादल फट गया। बादल फटने से इलाके में बाढ़ जैसे हालत बन गए हैं। इस घटना में तीन नाबालिगों समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लापता बताए जा रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि बादल फटने की वजह से अचानक बाढ़ कफरनार बहक तक आ गई, जिसमें  एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि राजौरी के हाजी बशीर बकरवाल नाम के परिवार के एक सदस्य का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि अन्य का पता नहीं चल पाया है।

एक परिवार के पांच लोगों को बचाया
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है और इलाका काफी दुर्गम है, वहीं मोबाइल कनेक्टिविटी भी कमजोर है। इस बीच, एक अन्य घटना में कुलगाम पुलिस ने कहा कि उन्होंने यथ यथुर नाले से एक परिवार के पांच सदस्यों को बचाया है, क्योंकि वे क्षेत्र में कल से भारी बारिश के कारण फंस गए थे।

वहीं, एक पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि कुलगाम पुलिस को आज सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि 11-12 सितंबर की दरमियानी रात में लगातार हो रही बारिश के कारण नाला यथ यथुर में जलस्तर अचानक बढ़ गया है और एक परिवार अपने जानवरों सहित नाले के बीच फंस गए थे। पुलिस ने बताया कि सभी को बचा लिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News