लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार की हार को लेकर त्रिशूर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवार के मुरलीधरन की हार के बाद शुक्रवार को केरल के त्रिशूर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बड़ी झड़प हो गई। 4 जून को नतीजे आने के बाद से त्रिशूर जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) में तनाव व्याप्त था और गुमनाम पोस्टर सामने आए थे, जिसमें हार के लिए डीसीसी प्रमुख जोस वल्लूर और त्रिशूर के पूर्व सांसद टीएन प्रतापन को जिम्मेदार ठहराया गया था। एक पोस्टर में लिखा था, "प्रथापन के लिए किसी वार्ड में भी कोई सीट नहीं" और "जोस वल्लूर को इस्तीफा दे देना चाहिए"।

शुक्रवार को स्थिति तब बिगड़ गई जब वल्लूर ने पोस्टर लगाने के बारे में डीसीसी सचिव सजीवन कुट्टियाचिरा से जुड़े कार्यकर्ता सुरेश से सवाल किया। मुरलीधरन के समर्थक कुट्टियाचिरा और सुरेश पर भी कथित तौर पर डीसीसी प्रमुख वल्लूर और उनके समर्थकों ने हमला किया, जिसके कारण दोनों गुटों के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। विरोध स्वरूप सजीवन कुट्टियाचिरा ने डीसीसी कार्यालय के भूतल पर कांग्रेस नेता और के. मुरलीधरन के पिता के. करुणाकरण की तस्वीर के सामने धरना दिया।
 

While this Congress handle is peddling a fake story, back home in Kerala, their members stood up!

Only difference they stood up against each other for a fist fight. 😆😆

Reason: BJP won in Thrissur, ( first time ever) , INC came third

Watch: INC workers' fight in Thrissur https://t.co/7CZPNnuSut pic.twitter.com/vIMYgjE9zn

— Aswin Nandakumar (@journalistaswin) June 8, 2024

मुरलीधरन के समर्थक जब कार्यालय पहुंचे तो टकराव और बढ़ गया। मतगणना के दिन के. मुरलीधरन ने जिला और राज्य नेतृत्व की भी आलोचना की और आरोप लगाया कि कोई भी नेता उनके लिए प्रचार करने नहीं आया।उल्लेखनीय है कि भाजपा के सुरेश गोपी ने कांग्रेस के के. मुरलीधरन को सीपीआई उम्मीदवार (उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी) और कांग्रेस द्वारा मैदान में उतारे गए के. मुरलीधरन से 74,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News