See More

मॉर्निंग वॉक पर निकले CJI बोबडे, हार्ले डेविडसन देख नहीं रोक पाए खुद को और थाम लिया हैंडल...फोटो vir

2020-06-29T10:10:03.267

नेशनल डेस्कः देश के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे का लोगों को एक अलग ही अंदाज देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान हुआ। दरअसल CJI बोबड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लोगों को पहले तो लगा ही नहीं हमेशा काले कोर्ट में सुप्रीम कोर्ट में दिखने वाले चीफ जस्टिस इस रूप में भी उन्हें दिखेंगे। सीजेआई एसए बोबडे ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) की शानदार बाइक पर बैठे नजर आए।

PunjabKesari

रविवार सुबह CJI बोबड़े नागपुर में जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले, तो उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ गई. बस फिर क्या था। उन्होंने बाइक का हैंडल थाम लिया। यह देख वहां मौजूद लोगों ने भी उनकी फोटो क्लिक कर ली जो अब काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

हालांकि इस दौरान CJI मास्क लगाना भूल गए जिस पर लोग सवाल उठा रहे हैं। जस्टिस बोबडे को फोटोग्राफी और किताबें पढ़ने का शौक है। वे बाइक राइडिंग का भी अच्छा-खासा शौक रखते हैं। बता दें कि जस्टिस शरद अरविंद बोबड़े सुप्रीम कोर्ट के 47वें CJI हैं। उन्होंने पूर्व सीजेआई जस्टिस रंजन गोगोई के बाद 18 नवंबर 2019 को पदभार संभाला। चीफ जस्टिस के तौर पर जस्टिस बोबड़े का कार्यकाल करीब 17 महीने का है। वे 23 अप्रैल 2021 को रिटायर हो जाएंगे।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News