टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Citroen Basalt Coupe SUV, सामने आईं तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:29 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Citroen बहुत जल्द नई गाड़ी Basalt Coupe SUV लेकर आ रही है। लॉन्‍च से पहले यह गाड़ी टेस्टिंग के दौरान देखी गई है। टेस्टिंग के दौरान देखी गई यूनिट प्रोडक्‍शन के काफी नजदीक है। हाल में टेस्‍ट के दौरान स्‍पॉट की गई यूनिट बिना कैमोफ्लाज के स्‍पॉट की गई है, जिससे गाड़ी के डिजाइन और फीचर्स की काफी जानकारी मिल रही है।

PunjabKesari

Citroen Basalt Coupe SUV के जिस मॉडल को स्‍पॉट किया गया है। वह इसका मिड वेरिएंट हो सकता है, क्‍योंकि इसमें अलॉय व्‍हील्‍स, प्रोजेक्‍टर हेडलाइट जैसे फीचर्स गायब हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं। इसका डिजाइन भी सिट्रॉएन की अन्‍य कारों की तरह ही है। सामने से यह कंपनी की सी3 एयरक्रॉस की तरह दिखाई दे रही है, लेकिन इसमें कूपे की तरह रूफलाइन भी दी गई है।


पावरट्रेन

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अपकमिंग गाड़ी में भी 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें टर्बो इंजन का विकल्‍प भी मिल सकता है, जिससे इसके मैनुअल वेरिएंट को 110 पीएस की पावर के साथ 190 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। वहीं छह स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट से 110 पीएस की पावर और 205 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News