शादी करने के लिए चुना शौचालय, किए जीने मरने के वादे, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अकसर देखा गया है कि शादी के लिए लोग बड़े ग्राउंड्स, मैरिज हॉल या फिर चर्च, मंदिर जैसी जगहों को चुनते हैं। लेकिन एक कपल ऐसा कपल है जिसने अपनी शादी के लिए शौचालय को चुना। इस कपल ने जीने मरने के वादे भी शौचालय में किए। बता दें कि इस कपल ने लोकल गैस स्टेशन में शादी की। कपल का नाम लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टॉक है। इनका कहना है, 'हमने केंटुकी में पुरुषों के शौचालय में शादी की है।' हालांकि एलिस्टॉक इसी जगह पर काम करती हैं। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के अनुसार, उनका कहना है कि वो कुछ अलग करना चाहती थीं। वह केवल आम लोगों की तरह शादी नहीं करना चाहती थी। कुछ ऐसा करना था, जो फनी लगे और बच्चों को बताने में भी मजा आए। एलिस्टॉक ने काफी विचार करने के बाद शौचालय में शादी करने का फैसला लिया। उन्होंने अपने बॉस को इस आइडिया के बारे में बताया। 

बताते चलें कि एचओपी शॉप अपने अनोखे बाथरूम के कारण जाना जाता है। यहां सिर्फ एक बटन दबाने पर रंग बिरंगा लाइट का डिस्प्ले भी होने लगता है। एलिस्टोक का कहना है, 'हमने एक डिस्को बाथरूम में शादी करने का फैसला लिया। ये बात एक मजाक के तौर पर कही गई थी। तब मैं अपने बॉस से बात कर रही थी। फिर हमने सोचा कि ऐसा क्यों नहीं कर सकते? इसके बाद स्थिति ऐसी हो गई कि हमें ये संभव लगने लगा। ये शादी का सबसे अनोखा वैन्यू होगा।' एचओपी शॉप ने एक मीडिया रिलीज भी किया। वो कहती हैं कि सबकुछ जादुई लग रहा था। 

PunjabKesari

वहां डिस्को बॉल लगाई गईं। खूब सजावट भी हुई। एलिस्टोक अपने दुल्हे के साथ पुरुष शौचालय में एंटर हुईं। शादी समारोह में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया।वो कहती हैं कि शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी है। हम एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। हमें पता था कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं। इस दौरान हर कोई काफी खुश था।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News