चित्तौड़गढ़: वाटर पार्क में भड़का विवाद, फ्री एंट्री नहीं मिली तो चलाया बुलडोजर, जान बचाकर भागे लोग

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चित्तौड़गढ़ जिले में एंट्री फीस को लेकर हुए विवाद का मामला सामने आया है। बीते दिन हुआ ये विवाद इतना बढ़ गया कि भीड़ ने फेमस वाटर पार्क में तोड़फोड़ की और जमकर उत्पात मचाया। आरोपी फ्री एंट्री चाहते थे।

आरोपियों का कहना है कि वे स्थानीय लोग हैं, इस वजह से वाटर पार्क में जाने के लिए उनसे फीस न ली जाए। जब पार्क प्राधिकरण ने मना कर दिया, तो हाथापाई शुरू हो गई और आरोपियों ने कुछ स्थानीय लोगों को मौके पर बुला लिया। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वाटर पार्क में हुई इस तोडफोड़ में 5 से 6 लोग घायल हो गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

इस मामले में एक कहानी यह भी सामने आई कि वाटर पार्क के कर्मचारियों ने एक युवक के साथ हुई कहासुनी के बाद मारपीट कर दी थी। इस पर युवक के समर्थक सोनियाणा गांव सहित आस-पास के गांवों के करीब 100 लोगों ने वाटर जेसीबी से वाटर पार्क में जमकर तोड़फोड़ की। अचानक हुई इस घटना से लोग हैरान रह गए और जान बचाकर भाग गए।  

तोड़फोड की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। युवकों की संख्या ज़्यादा होने से मौके पर भारी पुलिस बल मंगवाया गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वाटर पार्क में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News