Chirag Paswan ने पीएम मोदी को 23 साल की सार्वजनिक सेवा पर दी बधाई, कहा- मेरे पिता के बाद PM मोदी मेरे आदर्श

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 10:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सार्वजनिक जीवन में 23 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पिता, रामविलास पासवान के बाद, पीएम मोदी ही हैं जिन्हें वह राजनीति में अपना आदर्श मानते हैं। पटना में मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा, “यह किसी से छिपा नहीं है कि मैं पीएम मोदी के प्रति कितना सम्मान और प्यार रखता हूं। जब आपके आदर्श का अनुभव नई ऊंचाइयों तक पहुंचता है, तो यह स्वाभाविक है कि आपको खुशी होती है।”

NDA और BJP की मेहनत पर विश्वास
चिराग पासवान ने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि एनडीए और बीजेपी ने कड़ी मेहनत की है और उन्हें विश्वास है कि दोनों जगहों पर सरकार बनेगी। उन्होंने एग्जिट पोल और सर्वे रिपोर्ट को दरकिनार करते हुए कहा, “हर किसी को अपनी मेहनत पर भरोसा होना चाहिए। हम चुनावों में अपनी ताकत दिखाएंगे।”

लालू प्रसाद की जमानत पर प्रतिक्रिया
जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिलने के बारे में चिराग पासवान ने कहा कि यह एक “अच्छी बात” है। उन्होंने यह भी कहा कि सभी को न्याय प्रणाली पर भरोसा रखना चाहिए। “अगर आप निर्दोष हैं तो आपको डरने की जरूरत नहीं है। यदि आपने कोई अपराध नहीं किया है, तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

आगामी चुनावों की तैयारी
बिहार विधानसभा चुनाव 2025 के बारे में चिराग ने बताया कि उनकी पार्टी (लोजपा-रामविलास) पूरी तरह से तैयार है और 28 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी। झारखंड विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे गठबंधन सहयोगियों, विशेषकर बीजेपी के साथ चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है।

NDA को मजबूत बनाने का लक्ष्य
चिराग पासवान ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी ज्यादा सीटों की मांग नहीं करती है। उनका मुख्य उद्देश्य एनडीए को मजबूत करना है। उन्होंने कहा, “हमने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में चुनाव नहीं लड़ा। लेकिन झारखंड में हम गठबंधन के साथ चुनाव लड़ना चाहते हैं। वहां पार्टी ने काफी मेहनत की है और हम अपना योगदान देना चाहते हैं।” इस प्रकार, चिराग पासवान ने पीएम मोदी की प्रशंसा के साथ-साथ आगामी चुनावों में अपनी पार्टी की रणनीति और एनडीए को मजबूत करने के अपने इरादे को स्पष्ट किया। उनका यह बयान आगामी चुनावों के लिए उनकी सक्रियता और पार्टी की दिशा को दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News