पड़ोसियों में दुश्मनी का अंजाम खौफनाक मर्डर, बाप-बेटे की सरेआम चाकू मारकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली:   दिल्ली के चिराग इलाके से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में एक बाप-बेटे की एक साथ हत्या कर दी। पड़ोसियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस अधिकारियों ने कहा, लड़का सिर्फ 22 साल का था। दोनों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

 पुलिस के मुताबिक उन्हें रविवार रात करीब 8 बजे एक शख्स का फोन आया कि उसके पिता को चाकू मार दिया गया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने पाया कि जय भगवान और उसके बेटे की एक व्यक्ति को 4-5 लोगों ने चाकू से गोद कर मार दिया था। अधिकारियों ने बताया कि बेटे का नाम शुभम था।
 
मृतक जय भगवान के बारे में बात करते हुए डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने कहा कि उस व्यक्ति की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज थे। पुलिस अधिकारी ने कहा, वह हत्या, हत्या के प्रयास और स्नैचिंग जैसे मामलों में आरोपी था, उस व्यक्ति की हत्या चिराग दिल्ली के कुम्हार चौक के पास की गई थी।

जांच के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि फॉरेंसिक टीम पहले ही अपराध स्थल का निरीक्षण कर चुकी है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद जल्द ही उन्हें अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया जाएगा।

मामले की शुरुआती जांच के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि ये हत्याएं मृतक और आरोपियों के बीच आपसी दुश्मनी के कारण हुई हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और सभी संभावित पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पूरे मामले की जांच कर रही है। इस बीच पीड़ितों के परिवार ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ पहले दर्ज की गई शिकायत पर संज्ञान नहीं लेने का आरोप लगाया। परिवार के मुताबिक, जिन लोगों ने दोनों की हत्या की, उन्होंने पहले उनके घर पर पथराव किया था. उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस ने अभी तक इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News