लवकुश का किरदार निभाकर बच्चों ने गाया भजन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 09:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अयोध्या में भूमिपूजन के साथ ही श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम जन्मस्थली पर जाकर भूमि पूजन किया। इस दौरान पूरे देश में जश्न का माहौल है। लोग दीये जलाकर दीपावली मना रहे हैं। राम मंदिर निर्माण को लेकर लोग इस उत्सव में शामिल है। ऐसे ही दो नन्हे रामभक्तों ने एक भजन गाकर ‘श्रीराम’ को याद किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दो नन्हीं बच्चियां नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने लवकुश का अवतार धारण कर ‘राम सकल गुणधाम’ भजन गाया। इन दोनों बच्चियों की आवाज और भजन गायन देखकर लोग इनके मुरीद हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। आप भी इनको सुन सकते हैं।

बता दें कि अयोध्या में बुधवार को कड़ी सुरक्षा और कोविड-19 प्रोटोकॉल रूपी पहरे में राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान हनुमानगढ़ी के पास का श्रृंगार हाट इलाका बेहद गहमागहमी भरा रहा। यहां दुकानदारों, आम लोगों, सुरक्षाकर्मियों और यहां तक कि मीडियाकर्मियों को भी राम जन्मभूमि पर होने रहे अनुष्ठान का साक्षी बनने के लिए जगह मिली। अयोध्या में उमड़ा हुजूम भूमि पूजन के पलों का गवाह बनने के लिए बेताब था लेकिन प्रधानमंत्री के दौरे और कोविड-19 को लेकर लागू प्रोटोकॉल के मद्देनजर चुनिंदा लोगों को ही कार्यक्रम स्थल पर जाने की इजाजत थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News