पिता की गोद से थर्ड फ्लोर से नीचे गिरा बच्चा, मॉल के एस्केलेटर पर दिल दहला देने वाला हादसा: VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के शहर रायपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। ये मामला एक मॉल का है यहां एस्कलेटर पर चढ़ने के दौरान पिता की गोद से मासूम बच्चा फिसल गया। बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मॉल में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना रायपुर के एक मॉल की है। यहां एक परिवार शॉपिंग करने पहुंचा था। पिता अपने मासूम बच्चे को गोद में लेकर मॉल की तीसरी मंजिल पर मौजूद थे। तभी वहां मौजूद सभी लोग एक्सलेटर पर चढ़ रहे थे, तभी उसी वक्त पिता के हाथ से बच्चा फिसल गया और वह मॉल की तीसरी मंजिल से 40 फीट नीचे जा गिरा।

उस समय बच्चे के पिता अपने साथ खड़े दूसरे बच्चे का हाथ पकड़कर उसे संभाल रहे थे, उसी दौरान उनका दूसरा बच्चा हाथ से फिसल गया। बच्चा जैसे ही नीचे जा गिरा, तुरंत परिजन रोते-चीखते मॉल से नीचे उतरे और बच्चे को उठाकर आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

#बच्चों को लेकर #मॉल जाने वाले रहे #सावधान...#chhattisgarh #Raipur #पंडरी #citycenter #mall में मंगलवार को तीसरे मंजिल से एक साल का बच्चा गोद से फिसलकर नीचे गिरा। मौके पर ही मौत।
अपील बच्चो को लेकर घूमने जा रहे हैं तो सावधानी बरते।#हादसा pic.twitter.com/OE2yhJNKzP

— Pramod Kumar (@pramod_kumar7) March 19, 2024


घटना की जानकारी मिलते ही मॉल पहुंची पुलिस
इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मॉल में पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। बच्चे के नीचे गिरने की इस घटना से पूरे मॉल में हड़कंप मच गया। यह पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। मॉल में मौके पर मौजूद लोगों ने जब इस दर्दनाक हादसे को देखा तो उनका दिल दहल गया। यह घटना मंगलवार रात की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News