मुख्य सचिव मामला: अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल की तीस हजारी कोर्ट में पेशी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट करने वाले आप विधायक अमानतुल्ला खान और  प्रकाश जरवाल को आज पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। पुलिस अमानतुल्ला को गिरफ्तार करके उत्तरी दिल्ली लाई कोर्ट में पेश किया। वहीं इस पूरे मामले में अमानतुल्ला ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। मुख्य सचिव यह सब कुछ भाजपा के इशारे पर कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया बल्कि मैंने खुद सरेंडर किया है।

PunjabKesari
बता दें कि आप विधायक प्रकाश जरवाल को पुलिस ने मंगलवार रात हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने उन्हें उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया था।

PunjabKesari
क्या है मामला
दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार रात मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया। अंशु की शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने खान और अन्य के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की। इससे पहले, देवली के विधायक जरवाल और अंबेडनगर के आप विधायक अजय दत्त ने दावा किया कि नौकरशाह ने जातिसूचक टिप्पणियां कीं। उन्होंने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस तथा राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में एक शिकायत भी दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News