तेल के दामों को लेकर जनता को गुमराह कर रही मोदी सरकार: चिदंबरम

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 05:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। चिदंबरम ने ईंधन के मूल्यों में बढ़ोतरी को कम करने पर केंद्र सरकार द्वारा विचार किए जाने के भाजपा के दावे की आलोचना करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल ने ‘‘नि:शुल्क’’ कच्चा तेल प्राप्त करने का रास्ता खोज लिया होगा। 


पूर्व वित्त मंत्री ने एक के बाद एक ट्वीट कर नरेन्द्र मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था में काले धन के प्रसार पर रोक लगाने में कथित तौर पर विफल रहने के लिए भी प्रहार किया। ट्वीट में लिखा कि सरकार ने कहा है कि वह ईंधन मूल्यों में कटौती नहीं करेगी, वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि ‘‘केंद्र जल्द ही ईंधन मूल्यों पर लगाम लगाएगा।

चिदंबरम ने कहा कि भाजपा ने अवश्य ही कच्चे तेल के स्रोत का पता लगा लिया होगा जहां से नि:शुल्क कच्चे तेल की आपूर्ति होगी। बता दें कि शाह ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और रुपये के मूल्य में गिरावट के लिए शनिवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही गतविधियों को जिम्मेदार ठहराया था। हैदराबाद में एक कार्यक्रम में भाजपा प्रमुख ने कहा था कि ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र चिंतित है और जल्द ही इसका समाधान निकलेगा।     

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News