चिदंबरम ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर PM मोदी पर किया पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 05:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में उच्चतम न्यायालय के ताजा फैसले को ‘सरकार की जीत’ करार दिए जाने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी प्रधानमंत्री को इस मामले में ब्यौरा दिया है वह बर्खास्त किए जाने का पात्र है।  
   PunjabKesari

पूर्व वित्त मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि जिस किसी ने भी उच्चतम न्यायालय में मंगलवार को आयकर मामलों को लेकर हुई कार्यवाही के बारे में मोदी को जानकारी दी है वह बर्खास्त किए जाने का पात्र है। अगर किसी ने यह जानकारी नहीं दी और प्रधानमंत्री का खुद का यह निष्कर्ष था कि वह उच्चतम न्यायालय में जीत गए, तो सरकार हटाए जाने की पात्र हैं।

पीएम ने कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप 
दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने नेशनल हेराल्ड मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि एक ‘चाय वाले’ की हिम्मत से इस मामले में सरकार की उच्चतम न्यायालय में जीत हुई है। मोदी ने इसे ईमानदारी की जीत बताया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बनाने का आरोप भी लगाया। 

एससी ने नेशनल हेराल्ड मामले में सुनाया फैसला
उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता आस्कर फर्नांडीज के खिलाफ 2011...12 का कर आकलन दोबारा खोलने की मंजूरी दे दी।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News