प्यार का एेसा दर्दनाक अंत, 11 साल पहले शुरू हुई लव स्टाेरी मौत के साथ खत्म!(Pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 11:48 AM (IST)

रायपुरः छत्तीसगढ़ में करीब 11 साल पहले शुरू हुई एक लव स्टाेरी का बेहद दर्दनाक अंत देखने काे मिला है। जानकारी के मुताबिक, राजा और रंजिता की प्रेम कहानी करीब 11 साल पहले शुरू हुई थी। दाेनाें की 5 साल की एक बेटी भी है।  रंजिता पति की अचानक हुई मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

पति की लाश देखने गई थी अस्पताल
जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की रात हुए दो ट्रकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में कांकेर के रहने वाले 28 साल के ट्रक ड्राइवर डुकेश्वर उर्फ राजा सेंगर की मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार सुबह उसकी पत्नी रंजिता सेंगर को जब इसकी जानकारी मिली तो वह सुबह पिता के साथ पति की लाश देखने डिस्ट्रिक्ट अस्पताल पहुंंची। अस्पताल से घर लाैटते ही उसने 5 साल की बेटी को कमरे के बाहर खेलने भेजा और दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर दरवाजा नहीं खुलने पर परिवार वालों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो कमरे में रंजिता फांसी के फंदे पर झूलती मिली।

बच्ची ने दी मुखाग्नि
इसके बाद दोनों के अंतिम संस्कार की रस्में साथ-साथ निभाई गई। उनकी 5 साल की इकलौती मासूम बेटी ने अपने मां-बाप को मुखाग्नि दी। इस मंजर काे जिसने भी देखा, उसकी आंखें भर आईं। बता दें कि 10वीं में पढ़ाई के दौरान रंजिता की राजा से पहचान हुई थी। जल्द ही वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। 12वीं की पढ़ाई के बाद दोनों ने शादी करनी चाही, तो परिवार में जमकर विरोध हुआ। लेकिन रंजिता और राजा ने घर से भागकर 2009 में मंदिर में शादी कर ली। रंजिता के परिचितों का कहना है कि हादसे में राजा की मौत से रंजिता टूट गई और उसने साथ-जीने मरने की खाई अपना वादा निभाने के लिए जान दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News